• Mon. Mar 4th, 2024

ओवैसी के घर पर हुआ पथराव

Aug 14, 2023 ABUZAR

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के सांसद और अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली स्थित घर पर पत्थरबाजी की घटना सामने आ चुकी है। उनके घर पर काम करने वाले लोगों ने बताया कि इस पत्थरबाजी में दरवाजे पर लगे दो शीशे टूट चुके है। AIMIM प्रमुख के घर पर हुए हमले पर पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि टूटे शीशे के आसपास कोई पत्थर या ऐसी कोई अन्य चीज नही प्राप्त हूं।

दोपहर 3 बजे के करीब हुई पत्थरबाजी

ओवैसी के दिल्ली स्थित घर पर काम कर रहे लोगों ने बताया कि कल दोपहर 3.15 के करीब यह घटना हुई। उनके घर पर काम करने वाले युवक की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अधिकारी ने कहा कि पुलिस इलाके की छानबीन कर रही है और जांच जारी है।

ओवैसी ने अपनी शिकायत में कहा कि मैं रात 11:30 बजे अपने आवास पर पहुंचा। वापस लौटने पर मैंने देखा कि खिड़कियों के शीशे टूटे हुए थे और चारों ओर पत्थर थे। मेरे घरेलू सहायक ने बताया कि शाम करीब साढ़े पांच बजे बदमाशों के एक समूह ने आवास पर पथराव कर दिया था। बता दें कि इससे पहले AIMIM प्रमुख ओवैसी ने फरवरी में आरोप लगाया था कि राष्ट्रीय राजधानी में उनके आवास पर अज्ञात बदमाशों ने हमला किया था और दावा किया था कि 2014 के बाद से यह इस तरह की चौथी घटना मानी जा रही है।