• Mon. Aug 8th, 2022

Tinder free therapy session अब डेटिंग ऐप पर मिलेगा फ्री थेरेपी सेशन

Tinder फ्री मेंटल हेल्थ सेशन:


टिंडर करने जा रहा है अपने ऐप में फ्री मेंटल हेल्थ सेशन को ऐड बता दें डेटिंग ऐप के से जान ने वाला ये ऐप अपने ऐप में फ्री मेंटल हेल्थ के इस फीचर्स को यूजर्स के लिए पेश कर रहा है। अब सभी यूजर्स इस फीचर्स को फ्री में इस्तेमाल कर पाएंगे इस फ्री मेंटल हेल्थ सेशन को कंपनी ने VisitHealth के साथ पार्टनरशिप की है ।

कैसे करें इस मेंटल हेल्थ फीचर का इस्तेमाल:


टिंडर अपने डेटिंग ऐप से देशभर में जाना जाता है लेकिन अब कंपनी ने ऐप में शानदार फिचर को ऐड करने के बारें में सोचा है । अब कंपनी द्वारा आपको अपने अकाउंट में फ्री मेंटल हेल्थ फीचर का ऑप्शन यूजर को दिया जा रहा है । जिसे सभी यूजर फ्री में इस फीचर का इस्तेमाल कर सकते है । कंपनी अपने मेंबर्स को थेरेपी सेशन ऑफर कर रही है । इस फीचर को कंपनी द्वारा आज से शुरू कर जुलाई में आने वाले सभी नए मेंमबर्स को इसका एक्सेस दिया ऐप के जरिए दिया जाएगा आपको अपने ऐप में वेलनेस कंटेट का एक्सेस कंपनी प्रदान करेगी जिसमें आपको मेडिकेशन,फिटनेस वीडीयो और दूसरे कंटेट का एक्सेस आपको दिया जाएगा जिसके लिए कंपनी ने खास हेल्थ विजेट को तैयार किया है ।

कितने सेशन का एक्सेस यूजर को दिया जा रहा है:


कंपनी आपको दो फ्री सेशन दे रही है इस थेरेपी सेशन में कई लाइसेंस्ड थेरेपिस्ट शामिल होंगे कई अन्य भाषाओं में इस सेशन को उपलब्ध कराया जाएगा लेकिन यदी दो सेशन के बाद आप इसे जारी रखना चाहते है । तो कंपनी इसे डिस्काउंटिड रेट पर सेशन को ऑफर किया जाएगा टिंडर पर आधे से ज्यादा मेंबर्स Gen Z यानी 18 साल से 25 साल के हैं ।

Tinder जनरल मैनेजर ने कुछ कहा:

टिंडर के जनरल मैनेजर Taru Kapoor ने बताया कि इस महामारी के समय में हमने सभी के पर्सपेक्टिव में रखा है । कोरोना ने लोगों की मेंटल हेल्थ पर काफी असर करा है । जिसके कारण कंपनी ने इस सेशन को आयोजित करने का फैसला किया है ।

सार्थक अरोड़ा (दिल्ली स्टेट हेड)