• Tue. Jan 18th, 2022

संगम नगरी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हुआ आगमन, प्रदेश में विकास होने का किया ज़िक्र

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश की संगम नगरी प्रयागराज में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आवास योजना के मकानों का शिलान्यास करने पहुंचे थे। इस दौरान शहर पश्चिमी के विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह, महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी समेत बीजेपी के जिला अध्यक्ष मौजूद रहे। इसके अलावा भाजपा कार्यकर्ता और सांसद भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री योगी ने आवास योजना के तहत मकानों का शिलान्यास किया। जिसका स्वागत वहा की जनता ने तालियों की गढ़गढ़ाहट से किया। शिलान्यास के तुरंत बाद माननीय मुख्यमंत्री योगी जी ने कार्यक्रम में मौजूद सभी कार्यकर्ता, महापौर और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया।

मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर जमकर बोला हमला
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने आवास योजना के मकानों का शिलान्यास करने के दौरान माफियाओं का जिक्र किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि इस जमीन से गरीबों को फायदा पहुंचाने का काम किया जा रहा है। इसके अलावा उन्होंने कमजोर तबके के लिए काम करने का भी जिक्र किया। यही नहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आने वाले 2022 विधानसभा चुनाव में बीजेपी की स्थिति मजबूत होने की भी बात कही।

प्रदेश में विकास होने का किया दावा
मुख्यमंत्री योगी ने बताया कि संगम नगरी प्रयागराज में विकास होने की बात कही। इसके साथ ही लोगों के साथ उन्होंने इंसाफ होने का भी जिक्र किया। उन्होंने बताया कि किसानों, नौजवानों को कोचिंग जैसी मुफ्त सुविधा देने की भी बात स्वीकारी है। उन्होंने ये भी कहा कि प्रदेश में 19 करोड़ से अधिक लोगों को वैक्सीन की डोज लगा दी गई है। इस तरह से उन्होंने उत्तर प्रदेश में बीजेपी द्वारा किए विकास कार्य पर ध्यान केंद्रित करवाया।

प्रधान मंत्री आवास से गरीबों को जोड़ने की कही बात

मुख्यमंत्री योगी ने प्रधानमंत्री आवास योजना से गरीबों को जोड़ने का जिक्र किया है। यही नहीं बल्कि सभी प्रदेश के लोगों की सहायता करने की भी बात कही।

रिपोर्ट-अंज़र हाशमी, प्रयागराज