• Sat. Jan 28th, 2023

रामचरितमानस को लेकर विवादित टिप्पणी देने पर राज्यमंत्री रघुराज सिंह का फूटा गुस्सा

Jan 25, 2023

उतर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री श्री रघुराज सिंह ने स्वामी प्रसाद मौर्य के लिए फांसी की माँग की है। रामचरित मानस के बारे में अपश ब्द बोलने वाले को फांसी हो जानी चाहिए। रामचरित को लेकरदिन प्रतिदिन विवाद बढ़ते जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी भी स्वामी प्रसाद को ट्रोल कर रही है। रघुराज सिंह के कहा की रामचरितमानस के बारे में ऐसा बोलने वाले को फांसी की सजा मिलनी चाहिए।
इसी के साथ उन्होंने सनातन धर्म के अग्रणी रक्षक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का भी समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि मै खुलकर बाबा जी का समर्थन करुगा। उन्होंने आगे कहा कि हिंदू राष्ट्र तो बनकर रहेगा।
मै तन मन धन से बाबा जी के साथ हूं। 26 वर्ष की आयु में भगवान ने उन्हे सद्बुद्धि और ज्ञान दिया है। जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने भी कहा कि मेरा शिष्य जो कह रहा है सही है। वह धर्म के अनुयायी है धर्म का ध्वजा लहरा रहे हैं मै उनका समर्थक हुँ। हर तरह से धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी के समर्थन में रहुंगा। भगवान उन्हे हजार वर्ष की आयु प्रदान करे।
रघुराज सिंह ने अखिलेश यादव से अपील की कि स्वामी प्रसाद मौर्य को पार्टी से निष्कासित किया जाय। उन्होंने ने कहा कि अब तक स्वामी प्रसाद मौर्य ने जनता दल से कांग्रेस, कांग्रेस से बसपा, बसपा से भाजपा, भाजपा से सपा में आये है ये आगे न जाने कितने दल बदल कर कहा जायेंगे। अगर स्वामी प्रसाद मौर्य को पार्टी से नही निकाला गया है पार्टी राम विरोधी मानी जायेगी। स्वामी प्रसाद मौर्य को तत्काल बर्खास्त करना चाहिए।

लखनऊ में लेटे हुए हनुमान जी के मंदिर के पुजारी ने भी अपनी नाराज़गी दिखाई है। उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्य को मंदिर में आने से बैन लगा दी है। वो इसके लिए पोस्टर भी लगवा रहे थे।

रिपोर्ट- वंशिका सिंह