• Thu. Aug 18th, 2022

Jio Phone Next स्मार्टफोन हुआ लॉन्च सबसे सस्ता होगा ये स्मार्टफोन

Jun 24, 2021 , ,

JIO PHONE NEXT SMARTPHONE:
Jio रिलायंस का बड़ा एलान भारत में लॉन्च हुआ सबसे स्सता स्मार्टफोन बता दें कि इस फोन के साथ गूगल की भी साझेदारी शामिल होगी

Jio Phone Next:
आप इस स्मार्टफोन को JIO PHONE NEXT के नाम से जान सकते हैं . इस स्मार्टफोन को Rilance इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने गुगल की साझेदारी वाले इस नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया एनुअल जनरल मीटींग (AGM) के दौरान मुकेश अंबानी ने इस स्मार्टफोन को सबसे स्सता स्मार्टफोन बताया है.

कब होगी शुरू बिक्री इस स्मार्टफोन की:
JIO Phone Next को लॉन्च कर दिया गया है लेकिन अभी इसकी बिक्री शुरु होने में कुछ और समय शेष है. आपको इस स्मार्टफोन के लिए 10 सितंबर तक का इंतेजार करना होगा 10 सितंबर से इस फोन को मार्केट में उतारा जाएगा

सिर्फ भारत नहीं दुनिया का सबसे सस्ता होगा ये समार्टफोन:

इस वर्चुअल इवेंट में गूगल के सीइओ सुंदर पिछाइ ने भी हिस्सा लिया ये स्मार्टफोन सिर्फ भारत का ही नहीं बल्कि दुनिया का सबसे स्सता स्मार्टफोन साबित होने वाला है.

इस स्मार्टफोन पर गूगल सीईओ सुंदर पिछाइ ने कुछ बातें कहीं:

गूगल के सीईओ सुंदर पिछाई ने स्मार्टफोन को लेकर कुछ बातें कहीं उन्होने कहा “हमारा अगला कदम गूगल और जियो के साथ मिलकर बनाए गए एक नए किफायती जियो स्मार्टफोन के साथ शुरू होता है”. इस फोन को भारत के लिए बनाया गया है. और ये उन लाखों नए उपयोगयकर्ताओं के लिए नई संभावनाएं भी खोलेगा जो लोग पहली बार इंटरनेट का अनुभव करेंगे.

गूगल के साथ तैयार किया गया ये स्मार्टफोन:


सुंदर पिछाई ने अपनी बात को आगे रखते हुए कहा कि जियो के साथ मिलकर खास तौर पर इस स्मार्टफोन को तैयार किया है.

क्या मिलेगा इस नए स्मार्टफोन में:
क्यूंकी इस फोन को गूगल के साथ साझेदारी कर इस फोन को तैयार किया गया है. तो इस फोन में आपको ढेर सारे गूगल और जीयो के ऐप्लीकेशन को एक्सेस करने का मौका मिलेगा इन सभी ऐप्लीकेशन को आप गूगल प्ले स्टोर से आसानी से डाउंलोड कर उसका लुफ्त उठा सकते है. आपको इस स्मार्टफोन में वॉयस असिस्टेंट और लैंग्वेज ट्रांस्लेशन जैसे कई फीचर्स प्राप्त होंगे इस एंड्रॉयड बेस्ड स्मार्टफोन का ऑपरेटिंग सिस्टम जियो और गूगल ने विकसीत किया है.

सार्थक अरोड़ा (दिल्ली स्टेट हेड)