• Thu. Dec 8th, 2022

कैब में जीपीएस लगा देख चोर कैब छोड़कर भागे

Oct 21, 2022 , ,

ग्रेटर नोएडा – रबूपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित अंडरपास के समीप एक बदमाशों के गैंग ने कैब चालक के ऊपर धावा बोल दिया। जब चालक ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने बंदूक की नोक पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। लूटपाट करने के बाद उन्होंने कैब चालक को कैब से बाहर कर दिया और गाड़ी लेकर फरार हो गए।
पीड़ित ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। लगभग 2 घंटे तक पुलिस घटनास्थल पर सीमा विवाद करती रही।उसने पीड़ित की शिकायत को अज्ञात व्यक्ति के नाम से केस दर्ज किया।
बता दे की कैब चालक दिल्ली का रहने वाला था। 7 दिन पहले वह सवारी लेकर नोएडा से ग्रेटर नोएडा की ओर आया था। रास्ते में सवारी के रूप में बदमाश उसकी कार के अंदर बैठ गए और कैब चालक को बंधक बना लिया । जब कैब चालक ने इसका विरोध किया तो तो उसे गोली मारने की धमकी दी गई।

कार में जीपीएस लगा देख रास्ता में छोड़कर भागे
लूटपाट करने के बाद बदमाश चालक को रबूपुरा क्षेत्र में एक्सप्रेस-वे के समीप छोड़ कर फरार हो गए। कार में जीपीएस लगा हुआ था इस वजह से पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया खुद को घिरता देख बदमाश कार को लावारिस हालत में छोड़कर फरार हो गए। घटना में शामिल बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई हैं। पुलिस का दावा है जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। पुलिस ने गाड़ी बरामद कर ली

डीसीपी ग्रेटर नोएडा अभिषेक वर्मा ने बताया कि थाना रबूपुरा पर मुकदमा पंजीकृत है। लूट से संबंधित गाड़ी बरामद की जा चुकी है। शीघ्र ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का अनावरण किया जायेगा। सीमा विवाद का कोई मामला नहीं है। अन्य वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

कोमल गुर्जर, मेरठ।