• Mon. Aug 8th, 2022

BattleGround Mobile India को लोगों ने किया जमकर पसंद पहले दिन में लोगों ने गेम को 50 लाख से ज्यादा लोगो ने डाउंलोड किया

Jun 21, 2021 ,

Battle Ground Mobile India:

Battleground Mobile India देश में पबजी बैन हुआ तो इसी के नए वेरिएंट की एंट्री इन हुई जिसे आप Battle Ground Mobile India के नाम से भी जानते है. बता दें के पबजी को भारत में पर्सनल डाटा को किसी थर्ड पार्ट के साथ सांझा किया जा रहा है. इस कारणवर्ष गेम को भारत से निशकाशित करना पड़ा चूंकी गेम को काफी ज्यादा फेम और लोगो की लत के कारण इसे भारत में वापस लाना पड़ा लेकिन इस बार कंपनी ने इसे उसी नाम से गेम को लॉन्च नहीं किया गेम के नए नाम से अब तक सभी भारतीय अब तक अवगत हो चुकें तो वहीं गेम की काफी उत्तसुक्ता लोगों में काफी देखने को भी मिल रही है.

गेम को किया लोगों ने काफी पसंद:
BattleGround Mobile India के लॉन्च का लोगों ने काफी बेसबरी से इंतेज़ार किया है. गेम के वापस आ जाने की खुशी में लोगों में खुशी का माहोल जारी है. बच्चा-बच्चा इस गेम को खेलने का आदी हो चुका है. जिसके चलते काफी लोगों ने गेम को डाउंलोड कर खेलना चालू कर डाला है.

डाउंलोड कर खेल रहे है लोग इस गेम को:


जैसा की आप जान चुकें है कि काफी लोगों ने गेम को डाउंलोड कर इसे खेलना चालू भी कर दिया है. अब तक कुल 50 लाख से भी ज्यादा लोगों ने गेम को डाउंलोड कर इसका लुफ्त उठाना शुरू कर दिया है. इस बात की जानकारी गेम के डेवलपर ने गेम में नोटिफीकेशन भेज दी है.

गेम में लोगो को मिल रहा है रिवार्ड:


गेम को खेलने में लोगो को काफी आनंद आ रहा हा जिसकी वजह गेम में लोगों को काफी रिवार्ड भी दिए जा रहे हैं . गेम के वापस आ जाने के बाद काफी लोगो ने इसे डउंलोड कर खेलना चाहा जहां लॉन्च के कुछ ही देर बाद गेम को 5 मिलीयन के आंकड़े को क्रोस कर लिया था जिसे कंपनी इसे सेलिब्रेट के तौर पर लोगों को गेम में रिवार्ड से नवाज़ रही है.यूजर्स को गेम में ही नोटिफीकेशन देखने को मिल रहे है. जिसके साथ लोगों को ये संदेश दिखाया जा रहा है जहा लिखा है THANK YOU INDIA CELEBRATING 5M DOWNLOADS WE SEND THANK YOU WITH THIS EXTRA GIFTS PLEASE ENJOY एसा मेसेज सभी को मिल रहा है.

सार्थक अरोड़ा (स्टेट,हेड दिल्ली)