• Thu. Dec 8th, 2022

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने किया सुसाइड

यह रिश्ता क्या कहलाता है जैसे सीरियल में फेम हासिल करने वाली टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर अब हमारे बीच नहीं रहे । रिपोर्ट्स की मानें तो वैशाली ने सुसाइड किया है।
पुलिस के मुताबिक वैशाली ठक्कर की सुसाइड करने की वजह है उनकी लव लाइफ।
बता दें कि वैशाली ठक्कर मध्यप्रदेश के इंदौर में रहती थी और उन्होंने यह सुसाइड भी इंदौर में करीब 12:30 बजे किया । उनके सुसाइड की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
वैशाली के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला उस सुसाइड नोट में वैशाली ने साफ साफ शब्दों में अपने पड़ोसी राहुल का नाम लिया है। वैशाली ने लिखा है कि मैं अपने पड़ोसी राहुल से परेशान थी जिस वजह से मैंने यह कदम उठाया है ।
बता दे की ठक्कर की शादी किसी और व्यक्ति से होने वाली थी लेकिन उनके पड़ोसी उन्हें बार-बार परेशान करता था शायद को नहीं चाहता था कि वैशाली की शादी किसी और व्यक्ति के साथ हो।
टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने अपने इस छोटे से सफर में कई बेहतरीन सीरियलों में काम किया है जैसे ससुराल सिमर का, यह रिश्ता क्या कहलाता है ,विश या अमृत, सुपर सिस्टर, और मन मोहिनी जैसे शानदार सीरियल में अपनी एक पहचान बनाई है । वैशाली ठक्कर का यह सफर बहुत ही छोटा था लेकिन कहीं ना कहीं हम सब को उनकी याद दिलाता रहेगा।
वैशाली के जैसे ही ऐसे कई अभिनेता और अभिनत्री है जो अपने इस छोटे से सफर में ही बहुत बड़ा नाम हासिल कर गए हैं जैसे – सिद्धार्थ शुक्ला, सुशांत सिंह राजपूत, ये ऐसे नाम है जिनके बारे में अगर हम आज भी याद करते हैं तो हमारी आंखें नम हो जाती है।
बॉलीवुड ऐसे कई सितारे हैं जो अपने छोटे से कैरियर में एक बड़ा नाम कर गए। उस सितारे को हम कभी नही भूल पाएंगे क्योंकि उन्होंने कही न कही हमारे दिल में अपनी एक जगह बना ली है।

कोमल गुर्जर, मेरठ।