• Wed. Aug 17th, 2022

इम्पॉसिबल को पॉसिबल किया, द पॉसिबल मील : इंजीनियर ने शुरू किया एक ऐसा रेस्ट्रोरेंट जिसकी चर्चा पूरे शहर मे, नया कांसेप्ट लेकर शुरू किया रेस्ट्रोरेंट का सफर

जोधपुर। शहर के भीतरी क्षेत्र पूरा मोहल्ला निवासी विजय मत्तड ने जो इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर चुके है और विभिन्न संघटनो से भी जुड़े है और समाज सेवा मैं भी हमेसा आगे रहते है। इन्होंने जब पिछले साल लॉक डाउन लगा तब ऐसा कुछ करने की सोची जिससे इन्हें उस काम को करने मे सुकून मीले और उस कार्य को अपनी तरीके से चला सके।और पिछले साल इन्होंने होम डिलीवरी सर्विस वाला एक रेस्ट्रोरेंट खोला जिससे लोग घर बेठ कर अपनी मनपसंद खाने की डिश मंगवा सके और वो भी पूरी तरह सुरक्षित तरीके से और इन्होंने द पॉसिबल मील नाम से एक रेस्ट्रोरेंट खोला और अपने आस पास के लोगो दोस्तो और सोशल मीडिया के जरिये द पॉसिबल मील रेस्ट्रोरेंट की ऑनलाइन पब्लिक सिटी की और कुछ ही दिनों मैं लोगो का अच्छा रिस्पांस मिला और इन्होंने पूरी निष्ठा से बढ़िया और स्वादिष्ट खाना अपने ग्राहकों तक पहुँचाया।

कहा से शुरू हुआ: जोधपूर निवासी विजय मत्तड ने 5 अक्टूबर को द पोसीबल मील की शुरुआत की और उन्होंने मार्केटिंग से लेकर फ़ूड प्रोसेस का सारा कार्य खुद से किया और इस रेस्टोरेंट को जीरो से लेकर 100 तक उन्होंने अकेले पहुचाया।और लोगो की शाम 6 से सुबह 6 बजे तक यह सर्विस देते है और लोग इनके खाने का खूब लुत्फ उठाते है।इनके पनीर पिज़्ज़ा ,वेज थाली,सैंडविच, पास्ता और भी कई तरीके के मेनू है जो लोगो द्वारा काफी पसंद किए गए है।और लोग द पोसीबल मील की फ़ूड क़्वालिटी से बेहद ज्यादा सन्तुष्ट है और कोरोना के दौर मे सेफ्टी का पूरा ध्यान रख कर सर्विस दी जाती है।

द पॉसिबल मील के ओनर विजय मत्तड


जिन्हें समझा अपना उनसे भी खाया धोखा : रेस्ट्रोरेंट के शुरुआती दौर मे जिन पर इन्होंने सबसे ज्यादा भरोसा किया उसी ने इनके साथ धोखाघड़ी की फिर भी इन्होंने हिम्मत नहीं हारी और द पोसीबल मील रेस्टोरेंट को खुद से वापिस सम्भाला। धोखाघड़ी करने वाले ने इनके रेस्ट्रोरेंट का नाम लेके फ़ूड सर्विस देना भी शुरू करदिया और द पोसीबल मील के नाम के साथ सर्विस देने लगा। पर द पोसीबल मील के कर्ता धर्ता सिर्फ विजय मतड ही है और इनकी सिर्फ एक ब्रांच ही जोधपुर मैं संचालित है और कोई दूसरी ब्रांच इनके द्वारा संचालित नही की जा रही है।

लोगो के लिए प्रेरणा बना द पोसीबल मील रेस्ट्रोरेंट और इसके मालिक विजय मत्तड इनको देखकर काफी भीतरी शहर के लोगो ने इसी तरह की फ़ूड सर्विस स्टार्ट की और अपना कारोबार शुरू किया

रिव्यु द पोसीबल मील रेस्टोरेंट बच्चो से लेकर हर वर्ग की उम्र के लोगो द्वारा इनके फ़ूड और सर्विस को पसंद किया जा रहा है और हमेसा इनकी सर्विस बेहतर होती जा रही है।

शुभम जोशी