• Tue. Jan 18th, 2022

AIADMK ने शशिकला से संपर्क करने पर पार्टी के 16 पदाधिकारियों को निकाला

AIADMK के अपदस्थ महासचिव वी के शशिकला को पार्टी में वापसी के लिए प्रयास कर रही है, AIADMKको इस बात का पता चलते ही उन्होंने सोमवार को पार्टी के एक प्रवक्ता सहित पार्टी के 16 पदाधिकारियों को उनके कथित संचार और प्रतिद्वंद्वी खेमे के साथ मिलीभगत के लिए उन्हे पार्टी से निकाल दिया!

राजनीति से अलग होने की उनकी घोषणा के महीनों बाद इंडियन एक्सप्रेस ने दो हफ्ते पहले शशिकला के पिछले महीने टेलीफोन के माध्यम से पार्टी कार्यकर्ताओं तक पहुंचने के सचेत प्रयासों के बारे में बताया।

AIADMK पार्टी के प्रवक्ता वी पुगाझेंडी सहित 16 पदाधिकारियों के निकाले जाने की बयान पर AIADMK नेताओं ने पिछले दो हफ्तों में कई खंडन किए कि शशिकला पार्टी के कार्यकर्ताओं से बात कर रही थीं।
AIADMK के वरिष्ठ नेता ने कहा कि सोमवार को की गई कार्यवाही की गई और लोगों के लिए एक संकेत है। उन्होंने कहा कि अगर आने वाले दिनों में और कार्यवाही होती है तो मुझे आश्चर्य नहीं होगा क्योंकि यह सच है कि न केवल पदाधिकारी बल्कि कुछ नेता भी शशिकला के संपर्क में हैं।

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि अगर कुछ नेता या कार्यकर्ता शशिकला खेमे में शामिल हो जाते हैं तो इसका कोई खास मतलब नहीं होगा। निश्चित तौर पर यह AIADMK नेतृत्व के लिए शर्म की बात होगी । लेकिन पार्टी तब तक प्रभावित नहीं होगी जब तक कि शशिकला खेमे में नेताओं और कार्यकर्ताओं का सामूहिक स्थानांतरण नहीं हो जाता। उन्होंने कहा कि उनकी योजना 2024 के लोकसभा चुनावों से पहले वापसी करने और अपने खेमे को धीरे-धीरे पुनर्जीवित करने की है।

एफ.वजीर आलम