• Sat. Aug 13th, 2022

Honor Band 6 भारत में हुआ लॉन्च, जानें स्मार्ट वॉच के फीचर्स

Honor Band 6 भारत में लॉन्च हो चुका इस वॉच में आपको कई खासियत देखने को मिल सकती है. कंपनी ने इस वॉच को लेकर ये दावा किया है कि 10 मिनट के अंत्राल इसे चार्ज कर आप तीन दिन तक इसे चला सकेंगे

कितनी होगी इस स्मार्ट वॉच की कीमत:

बात करें इस वॉच के कीमत की तो इस Honor Band 6 की कीमत कंपनी ने भारत में 3,999 रूपए रखी है. इसकी बिक्री की शुरूआत 14 जून से होगी.

कैसे खरीदें इस स्मार्ट वॉच को:

इस वॉच की बिक्री 14 जून से की जाएगी आप इसे ऑनलाइन स्टोर जैसे फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे फ्लिपकार्ट की सेल के कारण आपको इस वॉच पर डिस्काउंट और शानदार ऑफर भी मिल सकते है. और यदि आप इस बैंड की पेमंट एक्सिक बैंक के क्रेडिट कार्ड के ज़रिए करते है तो उस पर आपको 5 प्रतिशत तक का कैशबैक प्राप्त होगा वहीं यदि आप यूपीआई से इस बैंड की शॉपिंग करते है तो उसपर आपको 75 रूपए तक की छूट उस पर मिल सकती है. लेकिन इस ऑफर को प्राप्त करने के लिए आपको मात्र 10,000 रूपए तक की शॉपिंग करने की ज़रूर है.

स्पेसिफीकेशन:

इस Honor Band 6 में आपको 1.47 इंच की Amolled डिस्प्ले 2.5D कव्र्ड ग्लास प्रोटेक्शन साथ में TurSeen 4.0 टेक्नॉलेजी ऑल डे हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 सेंसर,वॉटर रेसिस्टेंट के लिए 5 ATM रेटिंग मीली है.स्लीप ट्रैकिंग,बात करे इसकी बैटरी की तो इस वॉच में आपको 180Mah की बैटरी दी गई है,आपको इस वॉच में दस प्रोफेशनल वर्कआउट मोड भी मिलेंगे आउटडोर रनिंग, वॉकिंग, इंडोर रनिंग, साइकलिंग आदि शामिल हैं.

सार्थक अरोड़ा, दिल्ली।