• Thu. Dec 8th, 2022

शानदार फीचर्स से लैस huawei band 6 जल्द होगा लॉन्च, जाने कीमत और वॉच से जुड़ी जानकारी के बारे में

Jul 8, 2021 , ,

Huawei Band 6 लॉन्च :

भारत में जल्द लॉन्च होने जा रहा है (Huawei Band 6) बतां दे कि लॉन्च से पहले ही इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी को एमेजॉन की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। इस कोरोना काल में अपनी सेहत का ध्यान रखना काफी जरूरी होता जा रहा है। जिसके कंपनियों ने और ग्राहकों के बीच इस स्मार्टवॉच को खरीदने के इस चलन  बढ़ता जा रहा है। आए दिन मार्केट में काफी कंपनियों ने अपनी स्मार्टवॉच के साथ दस्तक देना चालू कर दिया है। जिसके बाद ग्राहकों के पास अफोर्डेबल दाम में स्मार्टवॉच को खरीदने का मौका मिलते आ रहा है। फिलहाल कंपनी ने इस स्मार्टवॉच की लॉन्च की तारीख पर से पर्दा नहीं उठाया है। लेकिन एसा माना जा रहा है कि जल्द ही इसे आधिकारिक रूप से इसे भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा

कितनी होगी Huawei Band 6  की कीमत:
कंपनी ने इस स्मार्टवॉच की कीमत 4,490 रुपये तय की है इसे एमेजॉन पर इसी दाम के साथ लिस्ट कर दिया गया है। आप इस स्मार्टवॉच को कंपनी की इसी कीमत पर खरीद सकतें हैं।

Huawei Band 6  कलर ऑप्शन :
इस स्मार्टवॉच को कंपनी ने चार कलर ऑप्शन में इसे पेश किया है आप इस स्मार्टवॉच को इन चार कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते है। आपको इस वॉच में ग्रेफाइट ब्लैक,फॉरेस्ट ग्रीन,सकुरा पिंक, अम्बर सनराइज में इन चार कलर ऑप्शन में इसे पेश किया है। ग्राहक इन चार कलर ऑप्शन के साथ इस स्मार्टवॉच को खरीद सकते है। जो ग्राहक इस वॉच को खरीदने के इच्छुक है वो वॉच के लिए बनाए गए डेडिकेटिड पेज पर जाकर मी बटन पर क्लिक कर सकते है।  ऐसा करने पर ग्राहकों को लॉन्च पर नोटिफाई कर दिया है।

प्री-बुकिंग पर पा सकेंगे शानदार गिफ्ट का मौका:
बता दें कि इस (Huawei Band 6) की प्री -बुकिंग करने पर ग्राहकों को फ्री गिफ्ट मिलने का सुनहरा मौका भी पा सकते है। फिलहाल इसे प्री बुक के लिए उपलब्ध नहीं कराया गया है।

Huawei Band 6 स्पेसिफिकेशन:

1.47 इंच AMOLED फुल व्यू ( 194×368) पिक्सल कलर डिस्प्ले दिया गया है
96 वर्कआउट मोड्स
वाटर रेसिस्टेंस
UV-ट्रिटेड और डर्ट रेसिस्टेंस सिलिकॉन स्ट्रैप्स दिए गए है
आप इस वॉच को दो मिनट तक चार्ज कर 2 दिन तक चला सकते है
24×7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग
Trusleep 2.0 स्लीप मॉनिटरिंग
स्ट्रैस मॉनिटरिंग टेक्नेवॉजी
Spo2 मॉनिटरिंग स्पोर्ट

सार्थक अरोड़ा (दिल्ली स्टेट हेड)