• Wed. Dec 1st, 2021

अंबेडकरनगर पहुंचकर अखिलेश यादव जनसभा को करने जा रहे संबोधित

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में चुनावी रैली का आगाज़ शुरू हो गया है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जिला मुख्यालय स्थित भानमती पीजी कॉलेज में जनादेश रैली को संबोधित करने जा रही है। बसपा से निकाले गए दो पूर्व कैबिनेट मंत्री रामअचल राजभर और लालजी वर्मा ने रैली में सपा की सदस्यता ली है।

दोनों नेताओं ने अखिलेश यादव से की थी मुलाकात

जानकारी के मुताबिक बसपा से निष्कासित होने के बाद पूर्व मंत्री लालजी वर्मा और पूर्व मंत्री राम अचल राजभर ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की गई थी। दोनों नेताओं ने जिले में जनादेश रैली के माध्यम से समाजवादी पार्टी में शामिल करने की बात हुई थी। आज अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ लालजी वर्मा और रामअचल राजभर सपा में शामिल हो गए।

अंबेडकरनगर पहुंचे अखिलेश यादव, जनसभा को करेंगे संबोधित

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव अंबेडकरनगर पहुंच गए हैं। जिला मुख्यालय स्थित भानमती पीजी कॉलेज में जनादेश रैली को संबोधित करने जा रहे हैं। बसपा से निकाले गए दो पूर्व कैबिनेट मंत्री रामअचल राजभर और लालजी वर्मा ने रैली में सपा की सदस्यता ली।

दोनों नेताओं ने अखिलेश यादव से की थी मुलाकात

जानकारी के मुताबिक बसपा से निष्कासित किए जाने के बाद पूर्व मंत्री लालजी वर्मा और पूर्व मंत्री राम अचल राजभर ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात हुई थी। दोनों नेताओं ने जिले में जनादेश रैली के माध्यम से समाजवादी पार्टी में शामिल होने की नसीहत हुई थी। आज अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ लालजी वर्मा और रामअचल राजभर सपा में शामिल हो गए।

रैली में समर्थकों का अभिवादन कर रहे अखिलेश यादव

बसपा से निष्कासित लालजी वर्मा और रामअचल राजभर के आमंत्रण पर अखिलेश यादव भानमती स्मारक पीजी कॉलेज में जनादेश रैली को संबोधित करने के लिए पहुंच गए हैं। कार्यक्रम के आयोजक पूर्व मंत्री रामअचल राजभर ने बताया कि यह सभा पूर्वाचल की सबसे बड़ी रैली साबित होने वाली है।

अंज़र हाशमी, उत्तर प्रदेश