• Sun. Jan 23rd, 2022

Battleground Mobile india डेटा ट्रांसफर करने की तारीख 9 जुलाई तक बढ़ी, एसे करे डेटा ट्रांसफर

PUB-G डेटा ट्रांसफर :

(Battle Ground Mobile India) गेम लवर्स के लिए खुश खबर अगर अब तक आपने अपने गेम का डेटा (PUB-G) से  (Battle Ground Mobile India) में नहीं किया तो जल्द कर ली जीए Krafton ने गेम की समय सीमा को बढ़ा कर इसे 6 जुलाई से तीन दिन तक बढ़ा दिया है ।  यानी अब गेम के डेटा को आप 9 जुलाई तक अपने डेटा को ट्रांसफर कर सकते हैं ।

तीन दिन के अंदर कर ले अपने डेटा को  ट्रांसफर:

इस तीन दिन के समय अनुसार आप अपनी  गेम के डेटा को ट्रांसफर कर सकते हैं। हांलाकी कंपनी ने इसे पहले इसकी सीमा को 6 जुलाई तक ही तय किया था जिसके बाद अब इसे बढ़ा दिया गया है।

इस सुविधा को कंपनी द्वारा इसलिए दिया जा रहा है ताकि इस से सभी फैंस का डाटा सिक्योर रहे और फैंस इस गेम का लुफ्त उठा सकें यदि आप किसी काम में व्यस्त हैं या फिर किसी भी कारण वर्ष गेम के डाटा को ट्रांसफर करना भूल जाते है । तो चिंता की कोई बात नहीं

31 दिसंबर तक कर सकेंगे डेटा को ट्रांसफर:
बताया जा रहा है कि इस सस्पेंशन को कंपनी द्वारा कुछ समय के लिए ही किया जा रहा है। लेकिन इस से पहले कंपनी ने खुद कंफर्म किया है कि यूजर्स गेम के डेटा को 31 दिसंबर 2021 तक इसे ट्रांसफर करने का  समय दिया जाएगा लेकिन अभी इस बात की जानकारी नहीं दी गई की इसे कुछ समय के लिए भी क्यों बंद किया जा रहा है।

डेटा ट्रांसफर से ये होंगे फायदे :

(PUB-G) के पुराने डाटा को ट्रांसफर करने का यूजर्स को ये फायदा होगा कि उन्होंने पिछली गेम में जो भी अचीवमेंट्स को अचीव किया है । उसे वापस लाने में मदद करेगा ये डेटा ट्रांसफर साथ ही इसे ट्रांसफर करना काफी आसान है।

काफी आसान है डाटा को ट्रांसफर करना:

आपको इसके डेटा को ट्रांसफर करने के लिए आप सबसे पहले अपनी गेम को ओपन कर उसमें Privacy & policy  के उस ऑप्शन को एक्सेप्ट कीजिए जिसके बाद फेसबुक या फिर ट्विटर अकाउंट से उसे लॉग इन कीजिए जिस अकाउंट से आपने पहले लॉग इन किया था उसी अकाउंट से आपको वापस लॉग इन करना होगा इस बात का खास ख्याल रखें  आपके इतना सब करने के बाद आपको Terms and Service को एक्सेप्ट करनी होगी (Battleground Mobile India) पर आपको एक नया कैरेक्टर बनने के बाद आपको एक पॉप मिलेगा इसके बाद आपको अपने अकाउंट में डाटा ट्रांसफर करने का ऑप्शन दिया जाएगा जिसे क्लिक कर आपको Agree करना होगा

सार्थक अरोड़ा (दिल्ली स्टेट हेड)