• Tue. Jan 18th, 2022

अग्रणी ज्वैलरी श्रॄंखला वामन हरिपेठे ज्वैलर्स ने 1 जुलाई 2021 को कोहिनूर स्क्वेयर, दादर पश्चिम, मुंबई में 25वें आउटलेट का किया शुभारंभ

1 जुलाई 2021, मुंबई: 112 वर्ष पुरानी रिटेल ज्वैलरी श्रृंखला वामन हरी पेठे ज्वैलर्स कोहिनूर स्क्वेयर, दादर पश्चिम, मुंबई में अपने 25वे आटलेट का शुभारंभ कर रहे हैं। इस ब्रांडने सन 1909 में गिरगांव से अपनी यात्रा शुरू की और पिछले कुछ वर्षों में महाराष्ट्रियन ज्वैलरी के पर्याय के रूप में विकसित हुआ है और महाराष्ट्र, गोवा और इंदौर में सेवाएं प्रदान करके रिटेल ग्राहकों का एक मजबूत नेटवर्क बनाया है। वामन हरी पेठे ज्वैलर्स के संचालक श्री सुभाष पेठे और वामन हरी पेठे ज्वैलर्स के संचालक श्री आदित्य पेठे की सन्मानित उपस्थिति में इस दुकान का शुभारंभ 1 जुलाई, 2021 के रोज किया गया।

3000 वर्ग फुट में फैला हुआ यह आउटलेट मुंबई के केंद्र स्थान यानि दादर में स्थित है। वामन हरीपेठे के ग्राहकों की ज्वैलरी से संबंधित हर छोटी आवश्यकता को पूरी कर सके इस तरह से इस दुकान की रचना की गई है। यह आउटलेट सर्टिफाइड डायमंड ज्वैलरी, प्लेटिनम ज्वैलरी, सॉलिटेयर्स, फॉरएवरमार्क, सिल्वर, ब्राइडल और बुलियन के लिए समर्पित खंड के साथ ब्राइडल से लेकर रोजमर्रा की ज्वैलरी की जरूरतों के लिए कई प्रकार के डिजाइन पेश करता है। वामन हरि पेठे ज्वैलर्स के हर आउटलेट की तरह यहां भी 22 के 916 बीआईएस हॉलमार्क किए हुए गोल्ड की व्यापक रेंज उपलब्ध होगी।

आपके पुराने सोने का उच्चतम मूल्यांकन और मूल्यमापन प्रदान करते हुए, डिज़ाइनर ग्राहकों के अनुसार पुराने गहनों के नवीनीकरण और मरम्मत करने तक सहायता करेंगे। वामन हरी पेठे ज्वैलर्स ग्राहकों की खरीदारी को सुविधाजनक बनाने के लिए आसान ईएमआई प्लान और डब्ल्यूएचपी सुरक्षा योजना प्रदान करते हैं। प्रमाणित कीमती रत्नों के लिए नवरत्न और आधुनिक सिल्वर ज्वैलरी के लिए इजारा सहित खुद के ब्रांड को भी दुकान में रखा जाएगा। नवरत्नों के लिए, ग्राहकों के लिए रूबरू ज्योतिषीय परामर्श भी प्रदान किया जाएगा।

वर्ष 1909 में, वामन हरि पेठे ज्वैलर्स की स्थापना मुंबई में स्वर्गीय श्री वामन हरी पेठे और स्वर्गीय श्री गणेश हरी पेठे इन दो बंधुओं ने की थी। बदलते समय के साथ युवाओं से उनकी अपील भी मजबूत रही है। अपने पूर्वजों के नक्शेकदम पर चलते हुए,वामन हरी पेठे ज्वैलर्स के संचालक,आदित्य पेठे ने 112 साल पुरानी विरासत को अपने पेशेवर ज्ञान और विरासत में मिले व्यावसायिक कौशल के साथ उसे और अधिक ऊंचाइयों तक ले जाने की आकांक्षा के साथ संभाला।एक आधुनिक भारतीय महिला की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए,जो खुद को केवल ब्राइडल ज्वैलरी तक सीमित नहीं रखती है,वामन हरी पेठे ज्वैलर्स स्टेटमेंट ब्राइडल ज्वैलरी के साथ कॉकटेल और समकालीन ज्वैलरी के लिए कई तरह के कलेक्शन पेश करते हैं।

“वर्ष 1948 में पेंडेवाड़ी में अपने पहले रिटेल आउटलेट के साथ हमारी एक सुखद यात्रा शुरू हुई है। हमनें 1964 में दादर के रानडे रोड पर अपने पहले स्टोर में स्थलांतर किया, जिससे मुंबई के केंद्र में हमारे सबसे बड़े स्टोर का निर्माण हुआ। 112 वर्षों से इस शहर के लोगों ने हमे बहुत प्रेम दिया है जिससे हमें गोवा और इंदौर जैसे अन्य शहरों में भी अपने पैर जमाने में मदद हुई। हम इस शहर को वामन हरी पेठे ज्वैलर्स का सबसे बड़ा स्टोर देकर इस प्यार का प्रतिफल चुकाना चाहते थे।“ ऐसा वामन हरी पेठे के संचालक आदित्य पेठे ने कहा।

प्रतिक यादव, महाराष्ट्र।