• Tue. Nov 29th, 2022

ब्लड ऑक्सीजन सेंसर से लैस Realme Dizo स्मार्टवॉच लॉन्च, किफायती होगी वॉच की कीमत

Realme ब्रांड DIZO ने अपनी एक स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है जिसे सभी ग्राहक Realme DIZO स्मार्टवॉच के नाम से जान सकते है, इस से पहले कंपनी के डेब्यू में अपने शानदार ईयपबड्स को कंपनी द्वारा लॉन्च किया जा चुका है। जिसके बाद अब इस स्मार्टवॉच को कंपनी ने भारतीय मार्केट में उतार उसे पेश किया है। काफी किफायती होगी इस स्मार्टवॉच की कीमत

कब होगी Dizo स्मार्टवॉच की बिक्री:

सभी इच्छुक ग्राहक इस स्मार्टवॉच को 6 अगस्त दोपहर 12 बजे के बाद इसकी बिक्री की शुरूआत की जा रही है। साथ ही कुछ रीटेल स्टोर से भी आप इस स्मार्टवॉच को खरीद सकते है, और वॉच का लुफ्त उठा सकते है।

कैसे खरीदें इस स्मार्टवॉच:

कंपनी की इस स्मार्टवॉच को आनलाइन के माध्यम से बेचा जा रहा है। इच्छुक ग्राहक इस स्मार्टवॉच को फ्लिपकार्ट पर 6 अगस्त से दोपहर 12 बजे के बाद इसे खरीद सकते है, साथ ही कुछ अन्य रीटेल स्टोर पर भी इस स्मार्टवॉच को बेचा जाएगा

कितनी होगी Realme Dizo की कीमत:
कंपनी के इस स्मार्टवॉच की कीमत काफी किफायती होने वाली है सभी इच्छुक ग्राहक इस स्मार्टवॉच को 3,499 रूपये में इस स्मार्टवॉच को खरीद सकते है।

Realme Dizo स्मार्टवॉच स्पेसिफिकेशन्स:

1.4 इंच की डिस्प्ले
320×320 रेजॉल्यूशन
600nits ब्राइट्नेस
ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर सेंसर
हार्ट रेट मॉनिटरिंग सेंसर
90 स्पोर्टस मोड शामिल है
इस स्मार्टवॉच को Realme लिंक ऐप के जरिए आईओएस और एंड्रॉयड से भी कनेक्ट किया जा सकता है
315mAh की बैटरी लाइफ
लो पावर कंजप्शन चिप
दावा किया गया है कि इसकी बैटरी 12 दिन तक बैकअप के साथ आती है
मैगनेटिक डॉक चार्जिंग के लिए
स्मार्टवॉच का वजन 38 ग्राम का है

कलर ऑप्शन:

इस स्मार्टवॉच को कंपनी ने दो कलर ऑप्शन के साथ इसे पेश किया है, इच्छुक ग्राहक इस स्मार्टवॉच को कार्बन ग्रे या फिर सिल्वर कलर ऑप्शन के साथ इस वॉच को खरीद सकते है।

सार्थक अरोड़ा (स्टेट हेड दिल्ली)