• Mon. Nov 28th, 2022

कैब ड्राइवर से मारपीट के वीडियो में वायरल हो रही लखनऊ की युवती पर मुकदमा दर्ज

लखनऊ के कृष्णा नगर अवध चौराहे के बारें में अब तक आप सभी जान ही चुके होगें जी हां हम बात कर रहे है, वायरल वीडियो की जहां आप सभी ने देखा होगा कि किस तरीके से महीला कैब ड्राईवर को लगातार थप्पड़ मारती नज़र आ रही है।

क्या है पूरा मामला:

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है वीडियो में एक महिला कैब ड्राइवर को लगातार एक के बाद एक थप्पड़ मारती नज़र आ रही है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि लोगों को उस महिला पर इतना गुस्सा आने लगा बाद में लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया देनी चालू करी जिसके बाद मामला अब पुलिस थाने तक जा पहुंचा है।

क्यो मार रही थी महिला युवक को थप्पड़:

अगर आपने अभी भी उस वीडियो को नहीं देखा है और ये ख्याल मन में आ रहा है, कि आखिर कार वो महिला युवक को थप्पड़ क्यूं मार रही थी तो बतां दे कि महिला ने युवक पर आरोप लागाकर कहा है कि उस युवक ने उनपर अपनी गाड़ी से टक्कर मार डाली है। जिसके बाद उन्हें गुस्सा आया और उन्होने युवक को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया था

ट्रैफिक पुलिस के समझाने के बाद भी नहीं रुकी महिला:

वायरल वीडियो में ये साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से महिला युवक को उछल उछल कर थप्पड़ मार रही है। वहां मौजूद ट्रैफिक पुलिस के रोकने पर भी महिला बाज़ नहीं आई इतना ही नहीं वहां खड़े लोगों में से एक और लड़के ने आकर के महिला को समझाने की कोशिश की लेकिन वह महिला समझने को राजी नहीं

युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज:
ये वीडियो इतना वायरल हुआ कि लोगो ने ट्विटर पर हैशटैग डालना शुरू किया #Arrestlucnowgirl लेकिन अब ये मामला पुलिस के पास जा पहुंचा है। उस युवती और कैब ड्राइवर को थाने बुलाया गया पहले लड़की को चेतावनी देकर के छोड़ दिया गया था लेकिन पुलिस की कहानी ने अचानक इस मामले में नया रुख लिया है। सोमवार को पुलिस ने लड़की के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। बता दें कि युवती के खिलाफ आईपीसी की धारा 394 और 427 के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई है।

सार्थक अरोड़ा (स्टेट हेड दिल्ली)