• Thu. Mar 28th, 2024

शानदार Jio Fiber ब्रॉडबैंड किया गया लाॅन्च, फटाफट चेक करें जानकारी

नई दिल्ली: अपने ग्राहकों के लिए Jio ने नया Jio Fiber ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने इस प्लान का नाम Back-up Plan दिया है। अब खास बात यह माना जा रहा है कि 198 रुपये में अनलिमिटेड इंटरनेट मिलने जा रहा है जोकि इस प्लान का एक प्लस पॉइंट समझा जा रहा है।

Jio के इस प्लान को खास Tata IPL के लिए पेश कर दिया गया है। इस प्लान के साथ 10Mbps से लेकर 100Mbps तक की स्पीड चुनने का ऑप्शन मिलने जा रहा है। ग्राहक इस नए प्लान को 30 मार्च से रिचार्ज करने के बाद सुविधा मिल सकती है। इस प्लान में 10mbps की स्पीड से केवल 198 रुपये में अनलिमिटेड इंटरनेट मिलेगा वो भी पूरा महीने मिलने जा रहा है।

OTT के फायदे मिलेंगे:

इस प्लान में अनलिमिटेड लैंडलाइन कॉलिंग भी मिलने जा रहा है। इस प्लान में वनक्लिक स्पीड अपग्रेड की सुविधा भी मिल रही है। इसके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को स्पीड अपग्रेड और OTT के फायदेा मिलने जा रहा है। यह सर्विस उस समय यूजर के काम आएगी, जब उनका प्राइमरी कनेक्शन किसी कारणवश डाउन हो जाता है।

यह बैकअप प्लान प्राइमरी कनेक्शन के डाउन होने की स्थित में यूजर के काम आने जा रहा है। इसके साथ कंपनी ने स्पीड अपग्रेड का भी ऐलान कर दिया गया है। जिसमें यूजर्स को 1 दिन, 2 दिन और 7 दिन के ऑप्शन मिलेंगे। साथ ही इंटरनेट स्पीड को 30 Mbps से 100 Mbps तक बढ़ाए जाने की उम्मीद लगाई जा रही है।

अगर आपको 1 दिन के लिए प्लान चाहिए तो 30 Mbps स्पीड वाले प्लान की कीमत 21 रुपये होने जा रही है। जबकि 100 Mbps स्पीड वाले प्लान की कीमत 32 रुपये है। जबकि 2 दिन के लिए 30 Mbps स्पीड वाले प्लान की कीमत 31 रुपये है, जबकि 100 Mbps स्पीड के लिए 52 रुपये देने जा रहे हैं।

अंज़र हाशमी- उत्तर प्रदेश